+

20 रुपए के अंडों की वजह से पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड, जानें क्या है मामला

फतेहगढ़ साहिब पुलिस स्टेशन में तैनात हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह का अंड्डे चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
20 रुपए के अंडों की वजह से पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड, जानें क्या है मामला
अक्सर कैमरे में लोगों की ऐसी घटनाएं कैद हो जाती है, जो उन्हें लोकप्रियता दिला देती है या उनके लिए 'ज़िंदगी का सबब' बन जाती है। एक ऐसा ही वीडियो पंजाब के फतेहगढ़ साहिब का सामने आया है, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल ठेले से अंडे चुराते हुए कैद हुए। घटना का जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो, कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।
फतेहगढ़ साहिब पुलिस स्टेशन में तैनात हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह का अंड्डे चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में सड़क किनारे खड़े एक ठेले से प्रीतपाल सिंह कथित तौर पर अंडों की चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। पंजाब पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित करने के साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है।
पंजाब पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'फतेहगढ़ साहिब पुलिस के प्रीतपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेहड़ी मालिक की गैर-मौजूदगी में रेहड़ी से अंडे चुराते हुए नजर आ रहे हैं। वह अंडे यूनिफॉर्म की जेब में रखते हुए दिख रहे हैं। उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है।'

होम :
facebook twitter instagram