पुलिस ने फार्महाउस में छापेमारी कर 9 युवतियों व 34 युवकों को पकड़ा

गुरुग्राम/सोहना : यहां पर गांव बंधवाड़ी में बैरमपुर रोड की तरफ स्थित एक फार्महाउस में बिना परमिशन-लाइसेंस के शराब पीने-पिलाने और बिना अनुमति के हो रही पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने सूचना को सही मान जब फार्महाउस में छापेमारी की तो वहां शराब की पार्टी चलती देख 9 युवतियों और 34 युवकों को हिरासत में ले लिया और उन्हे पकड़ कर पूछताछ के लिए थाने में ले आई। 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने फार्महाउस से 120 बीयर की बोतल बरामद करने में कामयाबी पाई है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ फार्महाउस में अवैध रूप से शराब का सेवन कराने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के अनुसार पुलिस को बीती देर रात मुखबिर खास से सूचना हाथ लगी कि गांव बंधवाड़ी में बैरमपुर रोड की तरफ एक फार्महाउस मन्नत पार्क में दी पूल साइड रेस्टोरेंट खुला हुआ है। 

जहा पर अवैध रूप से बिना परमिशन-लाइसेंस के शराब का सेवन हो रहा है और पार्टी चल रही है। सूचना को सही मान पुलिस की एक टीम बताए गए स्थान पर पहुंच गई, जहां पुलिस टीम को तेज आवाज में म्यूजिक बजता मिला। इसी म्यूजिक पर नाच रहे युवक व युवतियों को शराब परोसी जा रही थी और शराब पीकर वहां मौजूद युवक-युवतियां म्यूजिक पर डांस कर रहे थे। पुलिस ने पहले तेज आवाज में बज रहे म्यूजिक को बंद कराया और फिर शराब का सेवन कर रहे 34 युवकों व 9 युवतियों को काबू में ले लिया। 

जब पुलिस ने शराब परोस रहे लड़कों को पकड़ कर उनसे रेस्टोरेंट मालिक व संचालक के बारे में जानकारी ली तो इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर रेस्टोरेंट मालिक पुलिस को चकमा दे भाग निकलने में कामयाब हो गया। जब पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां बिना लाइसेंस-परमिशन के 120 बीयर बोतल बरामद की है। 

हरीश पुत्र बहादुर सिंह, मुकेश सिंह पुत्र बच्चू सिंह दोनों निवासियान गांव रायघाड़ी, थाना व जिला चंपावत, झारखंड और हिमांशु पुत्र गौरधन निवासी तल्ला, बिनौला, थाना जेती, जिला अल्मोडा, उत्तराखंड तथा विश्वजीत पुत्र पूरण सिंह मूल निवासी खनी, गांव इस्माइला, जिला रोहतक चारों हालआबाद किराएदार गांव बंधवाड़ी को एक्साइज एक्ट 61 1/14 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि यह अनैतिक धंधा यहां कब से चल रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को पुलिस जल्द अदालत में पेश करेगी।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,farmhouse,girls,youths