India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bangladesh News: बांग्लादेश में भीषण हिंसा के बीच पीएम शेख हसीना ने दी इस्तीफा, भारत के लिए हुई रवाना

03:21 PM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

Bangladesh News: आरक्षण को लेकर बांग्लादेश में शुरू हुए प्रोटेस्ट ने शेख हसीना की कुर्सी छीन ली है। भीषण हिंसा और आगजनी के बीच प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे की खबर है। कहा जा रहा है कि शेख हसीना सेना के विशेष हेलिकॉप्टर से भारत के लिए रवाना हो गई हैं।

बांग्लादेश पीएम शेख हसीना ने दी इस्तीफा

बांग्लादेश(Bangladesh News) में एक बार फिर से हिंसा का दौर शुरू हो गया है। इस बार हजारों प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री शेख हसीना(PM Sheikh Hasina) के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए थे। जिसके बाद आज सोमवार को प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस्तीफा दे दी है। लेकिन अभी भी बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच कई जगहों पर हिंसक झड़प हो रही है।

शेख हसीना इस्तीफा देने के बाद भारत के लिए हुई रवाना

बांग्लादेश के प्रधानमंत्री शेख हसीना इस्तीफा देने के बाद अपनी बहन के साथ भारत आ रही है। इसके लिए वो रवाना हो चुकी हैं। जल्द ही भारत के राजधानी दिल्ली पहुचेंगी। उधर हिंसा पर काबू करने के लिए देशभर में कर्फ्यू लगा दिया है। साथ ही अगले 3 दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। इसके अलावा राजधानी ढाका में दुकानों और बैंकों को बंद करने के आदेश भी दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article