India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hemant Soren : साजिश करके जेल भेजा गया था, लंबी लड़ाई लड़कर आपके सामने हूं

07:08 PM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

Hemant Soren : झारखंड के 13वें सीएम के रूप में शपथ ग्रहण के साथ ही हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि उनकी सरकार रुके हुए विकास कार्यों को रफ्तार देगी।

Hemant Soren ने किया दावा

झारखंड के 13वें सीएम के रूप में शपथ ग्रहण के साथ ही हेमंत सोरेन(Hemant Soren) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि उनकी सरकार रुके हुए विकास कार्यों को रफ्तार देगी। उन्होंने कहा कि आज मैं पुन: आपके सामने हूं। 2019 में आप सब लोगों ने मुझे राज्य को एक दिशा देने के लिए, आपकी सेवा करने का मौका दिया था। लेकिन, षड्यंत्रकारियों को यह पचा नहीं कि एक आदिवासी नौजवान इतने ऊंचे पद पर रहे।

Hemant Soren ने क्या कहा?

सोरेन(Hemant Soren) ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि सड़कों पर आपने हमें भरपूर सहयोग दिया। अंतत: न्याय के आदेश के अनुरूप आपके बीच हूं। भगवान के घर में अंधेर नहीं रहता है। कहीं न कहीं आज आप लोगों की दुआ और आपका आशीर्वाद मिला। झारखंड एकता का जो परिचय आपने दिया है, उसके लिए हम आपके सदैव ऋणी रहेंगे। हमने पहले भी कहा है कि हम झारखंड प्रदेश और यहां के आदिवासी, पिछड़े, दलित, किसान, मजदूर की आवाज हैं।

हेमंत सोरेन ने कहा कि जब आपने हमें सेवा करने का मौका दिया, तो हमने अनवरत आपके दरवाजे तक पहुंचने की कोशिश की। लेकिन, इन लोगों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाकर हमारे कदमों को कुछ देर के लिए रोक दिया। हम फिर आपके बीच आ रहे हैं। आपका हक-अधिकार आप तक पहुंचाने का मेरा प्रयास रहेगा। मेरा हर एक निर्णय यहां के मूलवासी-आदिवासियों, दबे-कुचले, शोषित-पिछड़े वर्गों के लिए होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article