+

बिहार में सियासी हलचल तेज, कांवड़ यात्रा बीच में छोड़ पटना पहुंचे कांग्रेस के विधायक

बिहार में मौजूदा राजनीतिक हलचल को देखते हुए कांग्रेस विधायक ने कांवड़ यात्रा बीच में ही छोड़ दी और मंगलवार तड़के पटना लौट आए।
बिहार में सियासी हलचल तेज, कांवड़ यात्रा बीच में छोड़ पटना पहुंचे कांग्रेस के विधायक
 बिहार में मौजूदा राजनीतिक हलचल को देखते हुए कांग्रेस विधायक ने कांवड़ यात्रा बीच में ही छोड़ दी और मंगलवार तड़के पटना लौट आए। रुद्राभिषेक में व्यस्त पार्टी के एक अन्य विधायक को भी जल्दी से पूजा पूरी कर पटना पहुंचने के लिए कहा गया। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस पार्टी की ओर से बयान सामने आया था कि अगर नीतीश कुमार एनडीए छोड़ देते हैं और महागठबंधन के सहयोगियों के साथ नई सरकार बनाते हैं, तो पार्टी उन्हें बिना शर्त समर्थन देगी।
कांग्रेस के 16 विधायक पटना पहुंचे 
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास सोमवार को पटना पहुंचे और सीएलपी नेता अजीत शर्मा के सरकारी आवास पर हुई बैठक की अध्यक्षता की। बिहार विधानसभा में कांग्रेस के 19 विधायक हैं। यदि नीतीश कुमार विधायकों की सूची मांगते हैं, तो कांग्रेस पार्टी उन्हें दे सकेगी और सदन में बहुमत साबित कर सकेगी।
वही, नवादा जिले के हिसुआ से विधायक नीतू सिंह कांवड़ यात्रा के साथ सुल्तानगंज से देवघर जा रही थीं और उन्हें मंगलवार सुबह तक किसी भी कीमत पर इसे बीच में छोड़कर पटना पहुंचने के लिए कहा गया। कांग्रेस के एक अन्य विधायक अजय सिंह को भी जल्दी से रुद्राभिषेक पूरा कर वापस लौटने के लिए कहा गया। फिलहाल कांग्रेस के 16 विधायक सोमवार देर रात पटना पहुंचे और मंगलवार सुबह तीन विधायक राजधानी पहुंचे। 
facebook twitter instagram