India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुशीनगर में Amit Shah जनसभा करने के साथ करेंगे जनसंपर्क

04:32 PM May 26, 2024 IST
Advertisement

Amit Shah: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लोकसभा चुनाव का अंतिम किला फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसभा और जन सम्पर्क के जरिए भाजपा मतदाताओं पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

Highlights
. सोमवार को कुशीनगर में जनसभा को करेंगे संबोधित
. जनसभा करने के साथ करेंगे जनसंपर्क
. अमित शाह सोमवार को जिले में आएंगे

Amit Shah करेंगे जनसंपर्क

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लोकसभा चुनाव का अंतिम किला फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसभा और जन सम्पर्क के जरिए भाजपा मतदाताओं पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय के हवाले से जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द ने आज बताया कि केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह(Amit Shah ) सोमवार दिनांक 27 मई को करीब दस बजे हेलीकॉप्टर द्वारा पडरौना आएंगे और उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय खेल मैदान में वह उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय पडरौना के खेल मैदान में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

जनसभा को ऐतिहासिक बनाना है:Amit Shah

भाजपा ने चुनावी जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए(Amit Shah) पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यक्रम की तैयारी के लिए जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय की अध्यक्षता में शनिवार देर रात बैठक हुई जिसमें कार्यक्रम प्रभारी और संतकबीरनगर के जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम ने जनसभा को सुव्यवस्थित और सफल बनाने के लिए आवश्यक प्रत्येक बिन्दु पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि कि यह जनसभा ऐतिहासिक हो इसके लिए युद्धस्तर पर लगकर अपनी अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article