India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Baba Bageshwar : Hathras Hadsa के बाद बागेश्वर बाबा ने की भक्तों से अपील

05:45 PM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

Baba Bageshwar: हाथरस भगदड़ कांड(Hathras Hadsa ) के बाद बागेश्वर बाबा ने लोगों से अपील की और कहा कि कहा कि चार जुलाई को उनका जन्मदिन है। आनंद उत्सव की तैयारी चल रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने प्रियजनों से कहा है कि इस दिन उनसे मिलने न आएं।

Highlights
. Baba Bageshwar की भक्तों से अपील
. जन्मदिन घर से मानाने के लिए कहा

 Baba Bageshwar की भक्तों से अपील

बागेश्वर(Baba Bageshwar) धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भक्तों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। वहीं उस वीडियो में उन्होंने अपने भक्तों से अपील की है कि उनका जन्मदिन 4 जुलाई को है। और इस अवसर पर उनके सभी भक्त धाम में आने के बजाय जहां भी हों वहीं हनुमान जी की पूजा करें। साथ ही पेड़ लगाकर उनका जन्मोत्सव मनाएं। जन्मोत्सव के बाद 21 जुलाई को आप सभी के लिए योजनाबद्ध तरीके से चौड़ा मैदान में आने की व्यवस्था की जाएगी।

Baba Bageshwar के कार्यक्रम में आनेवाले थे मनोज तिवारी

हाथरस की घटना(Hathras Hadsa )से पहले पंडित धीरेंद्र सिंह शास्त्री के जन्मदिवस की तैयारियां जोरो से चल रही थीं। इसके साथ ही उनके जन्म दिवस की संध्या पर भजन कीर्तन का प्रोग्राम रखा गया था। जहां मनोज तिवारी और कई बड़े लोग शिरकत करने वाले थे। इस दौरान लाखों लोगों के जमा होने की खबरें सामने आ रही थी। जिसका अनाउंसमेंट खुद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 2 जुलाई की दोपहर को कई हजार भक्तों की भीड़ के बीच में किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article