India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Badlapur कांड को लेकर Uddhav Thackeray का सीएम पर हमला, महिलाओं की सुरक्षा पर चिंता जताई

05:24 PM Aug 22, 2024 IST
Advertisement

शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को Badlapur कांड को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे पर तीखा हमला बोला और उन पर 'कुटिल मानसिकता और लोगों की भावनाओं के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाया।

Badlapur कांड को लेकर Uddhav Thackeray ने हमला बोला

मीडिया से बात करते हुए ठाकरे ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं, "चुप रहने से अब कुछ नहीं होगा"। प्राथमिकता हमारी माताओं, बहनों और बेटियों की सुरक्षा की है।उन्होंने कहा, ''यह राजनीति नहीं है... पूरा राज्य बदलापुर बलात्कार कांड से परेशान है। जो लोग इसे 'राजनीतिकरण' कहते हैं, वे कुटिल मानसिकता के हैं। यह एक बीमार मानसिकता का वायरस है और हमें इससे लड़ना ही होगा। अगर सरकार महिलाओं की रक्षा करने में असमर्थ है, तो हमें स्वयं करना होगा।"

Badlapur : सीएम शिंदे को 'असंवैधानिक और अयोग्य सीएम' बताते हुए ठाकरे ने कहा कि उन्होंने जनता के पैसे का इस्तेमाल कर वोट हासिल करने के एकमात्र इरादे से 'लड़की बहिन' योजना पेश की है।उन्होंने कहा, “वह (सीएम) सोचते हैं कि अगर वह महिलाओं को हर महीने कुछ पैसे (1,500 रुपये प्रति माह) देंगे, तो महिलाएं महायुति सरकार को वोट देंगी… उन्हें ऐसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। महिलाएं सबसे पहले सुरक्षा चाहती हैं… जब वे सुरक्षित महसूस करेंगी, ऐसी योजनाएं लाई जा सकती हैं। ”

Badlapur : ठाकरे ने बताया, “क्या लोगों को विरोध करने और अपना गुस्सा दर्ज करने का अधिकार नहीं है? बदलापुर की एक पीड़िता की मां गर्भवती है, उसे दवाइयों की जरूरत है, फिर भी उसे करीब 12 घंटे तक थाने में बैठाया गया और अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो लोग विरोध में शामिल हुए, उन पर अब मुकदमा चलाया जा रहा है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article