India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bhopal : भोपाल में नीट पेपर लीक को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

05:53 PM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एनएसयूआई के कार्यकर्ता नीट पेपर लीक और नर्सिंग घोटाले के दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को सड़क पर उतरे। मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करने जा रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बल प्रयोग किया।

Bhopal में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस तथा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं(Bhopal) को रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेड्स लगा रखे थे। प्रदर्शनकारी बैरिकेड्स को लांघकर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने बल प्रयोग किया और वाटर कैनन भी छोड़ी। पुलिस की कार्रवाई से कार्यकर्ता तितर-बितर हो गए। लेकिन, मुख्यमंत्री आवास की तरफ बढ़ने की जिद पर अड़े रहे। इन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आगे नहीं बढ़ने दिया।

NSUI के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

इस विरोध प्रदर्शन(Bhopal) में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह समेत अन्य शामिल हुए।जीतू पटवारी ने कहा कि एनएसयूआई ने छात्रों के हितों को लेकर प्रदर्शन किया। मगर, पुलिस ने आंसू गैस के गोले चलाए, लाठीचार्ज किया और वाटर कैनन का भी प्रयोग किया।

एनएसयूआई द्वारा आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे। वहीं, परीक्षार्थी भी उनके साथ रहे। कुछ कार्यकर्ता तो इंदौर से भोपाल तक की पदयात्रा पर भी निकले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article