For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Election : पंजाब में पीएम मोदी और जेपी नड्डा रैली को करेंगे संबोधित

10:03 AM May 30, 2024 IST
election   पंजाब में पीएम मोदी और जेपी नड्डा रैली को करेंगे संबोधित
Pm Modi

Election : पंजाब के होशियारपुर में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे। रैली सुबह 11 बजे शुरू होगी। पंजाब में एक जून को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार आज शाम छह बजे थम जाएगा। उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रधान जेपी नड्डा प्रचार पर रोक लगने से पहले पंजाब में तीन रैलियां करेंगे।

Highlight :

  • पंजाब में रैली करेंगे पीएम मोदी 
  • जेपी नड्डा और सीएम योगी भी करेंगे रैली
  • सुरक्षा में 2000 पुलिसकर्मी तैनात

पंजाब में तीन रैलियां

लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो गए हैं। आज शाम अंतिम और सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के होशियारपुर में रैली को संबोधित करेंगे। रैली सुबह 11 बजे शुरू होगी। इसके बाद पीएम मोदी आज शाम को कन्याकुमारी के लिए रवाना हो जाएंगे। वे यहां एक जून की शाम तक ध्यान करेंगे। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रचार पर रोक लगने से पहले पंजाब में तीन रैलियां कर लेंगे।

जेपी नड्डा और योगी का कार्यक्रम

पीएम मोदी आज होशियारपुर में रहेंगे। वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अमृतसर, फरीदकोट और नंगल में रैली करेंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आनंदपुर साहिब और लुधियाना में रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि, सुबह 11.25 बजे आज अमृतसर में जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, दूसरी जनसभा वे दोपहर 1.35 बजे फरीदकोट में करेंगे। नड्डा रूपनगर में 3.55 बजे रोड शो करेंगे और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

2000 पुलिसकर्मी तैनात

प्रधानमंत्री मोदी 30 मई को लोकसभा चुनाव प्रचार के समाप्त होने के बाद कन्याकुमारी जाएंगे। यहां वे स्मारक रॉक मेमोरियल में ध्यान करेंगे। 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक प्रधानमंत्री मोदी ध्यान मंडपम में ध्यान करेंगे। खास बात यह है कि यह वही स्थान है, जहां स्वामी विवेकानंद ने देश भ्रमण के बाद तीन दिनों तक तप किया था। यहीं उन्होंने विकसित भारत का सपना देखा था। बता दें कि, पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए 2000 पुलिसकर्मियों के साथ कई सुरक्षा एजेंसियों को तैनात किया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×