For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Krishan Pal Gurjar का विपक्ष पर प्रहार, एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस वसूली कर रही

08:50 PM Jun 30, 2024 IST
krishan pal gurjar का विपक्ष पर प्रहार  एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस वसूली कर रही

कांग्रेस शासित प्रदेशों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर(Krishan Pal Gurjar) ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गरीबों के बैंक खाते में खटाखट एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस ने उनकी जेब से खटाखट पैसे निकालने का काम किया है।

Highlights
. Krishan Pal Gurjar का विपक्ष पर प्रहार
. एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस वसूली कर रही

Krishan Pal Gurjar का विपक्ष पर प्रहार

कांग्रेस शासित प्रदेशों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर(Krishan Pal Gurjar) ने कांग्रेस पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तीन रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जुमले की सरकार किसकी है। कांग्रेस ने पहले लोगों को गुमराह किया कि उनके खाते में एक लाख रुपये भेजे जाएंगे, लेकिन अब रुपये भेजने की बात तो दूर, सरकार अब उनसे ही वसूली कर रही है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

कृष्ण पाल गुर्जर का जीवन परिचय (जीवनी) : Krishan Pal Biography in Hindi |  Krishan Pal Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of  Birth, Wife, Family, Height, Career, Net

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने क्या कहा?

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में आज पूरे हरियाणा में लाभार्थियों को 10 से लेकर 80 हजार रुपये तक की मदद प्रदान की गई। जिनकी पेंशन नई बनी है, उनके खाते में भी पेंशन भेजने का काम शुरू कर दिया गया है। अब बुजुर्गों को पेंशन के लिए धक्के खाने की जरूरत नहीं है। उनके खाते में हर महीने पेंशन पहुंच जाएगी।

Haryana CM Nayab Singh Saini takes oath as Karnal's MLA - The Economic Times

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सरकार गरीबों के हित में लगातार काम कर रही है। 80 करोड़ लोगों को हर महीने अनाज दिया जा रहा है, ताकि कोई भी भूखा ना सोए। इसके अलावा गरीबों के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार कई योजनाएं चला रही है, ताकि वह भी मुख्यधारा में जुड़ सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×