India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election : वाराणसी सीट हार रहे मोदी - अखिलेश यादव

10:42 AM May 24, 2024 IST
Advertisement

Akhilesh Yadav : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को प्रतापगढ़, जौनपुर, मछलीशहर में जनसभाएं कर भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने पिछले 10 वर्षों में युवाओं गरीबों व किसानों को सिर्फ ठगा है। कर्ज से दबे किसानों की मदद करने के बजाय उद्योगपतियों का 25 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिया।

Highlight:

BJP जानबूझकर पेपर लीक कराती है- अखिलेश

Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख ने कहा अब तक के मतदान के रुझान को देखकर डबल इंजन की सरकार परेशान है। दिल्ली और लखनऊ के इंजन आपस में टकराने लगे हैं। उन्होंने कहा बीजेपी जानबूझकर पेपर लीक कराती है, ताकि युवाओं को नौकरी न देनी पड़े। 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को 140 करोड़ की जनता इस बार 140 सीटों पर सिमटा देगी। उन्होंने प्रतापगढ़ की जनसभा में अखिलेश ने वैक्सीन कंपनियों, पूंजीपतियों से चंदा लेने जैसे आरोप लगाते हुए भाजपा को घेरा।

BJP का कोई मैनेजमेंट नहीं चलने वाला

Akhilesh Yadav

जौनपुर व मछलीशहर की जनसभाओं की अखिलेश ने कहा कि चुनाव अब पूर्वाचल की धरती पर आ गया है। पांचवें चरण तक मैं कहता था कि 80 लोकसभा सीटों में एक पर लड़ाई है और शेष सभी आइएनडीआइए जीत रहा है, लेकिन अब तो क्योटो वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी वाराणसी सीट भी हार रहे हैं। तंज कसा कि इस बार कोई मैनेजमेंट नहीं चलने वाला है।

BJP पर श्रीकला का बसपा से टिकट कटवाने का आरोप

Akhilesh Yadav

पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम लिए बिना कहा कि एक पार्टी के नेता को जेल भेज दिया गया। यहां जो खेल चल रहा है, जेल जाने और जेल से बाहर आने का, वह केवल वोट के लिए हो रहा है। उन्होंने भाजपा पर धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का बसपा से टिकट कटवाने का आरोप भी लगाया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article