India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pawan Khera : राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर पवन खेड़ा ने किया पलटवार

10:10 PM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

Pawan Khera : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने अनुराग ठाकुर द्वारा राहुल गांधी के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है।

Pawan Khera ने अनुराग ठाकुर पर किया पलटवार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने अनुराग ठाकुर द्वारा राहुल गांधी के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री अनुराग ठाकुर ने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी के लिए किया, वे शब्द आज पूरे देश के कानों में गूंज रहे हैं। देश का हर व्यक्ति उससे हतप्रभ, नाराज और दुखी है, लेकिन इससे भारतीय जनता पार्टी का चेहरा भी सामने आ चुका है।

Pawan Khera : उन्होंने कहा, “अनुराग ठाकुर राहुल गांधी से उनकी जाति पूछ रहे हैं, तो मैं उन्हें उनकी जाति बताता हूं। राहुल गांधी की जाति शहादत है। वो शहीद परिवार से आते हैं, लेकिन यह बात अनुराग ठाकुर, बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं संघ को कभी समझ नहीं आ सकती है। खैर, आपको जितनी गाली देनी है, आप दे सकते हैं। रही बात माफी की तो हमें आपकी माफी नहीं चाहिए। वैसे भी आप माफी मांगेंगे नहीं और हमें माफी चाहिए भी नहीं। भारत में जातिगत जनगणना होकर रहेगी।

बता दें कि मंगलवार को अनुराग ठाकुर ने सदन में राहुल गांधी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया, जिसे लेकर चौतरफा बवाल मचा हुआ है। उन्होंने राहुल का जिक्र करते हुए कहा कि जिनकी जाति का पता नहीं है, वो जातीय जनगणना की बात कर रहे हैं। अनुराग के इस बयान पर सदन में बवाल मच गया। वहीं राहुल ने भी अनुराग के बयान पर आपत्ति जताई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article