India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pradeep Bhandari : भाजपा ने प्रदीप भंडारी को बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता

09:20 PM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

Pradeep Bhandari : भारतीय जनता पार्टी ने प्रदीप भंडारी को राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। जानकारी के लिए बता दें कि यह नियुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने की है।

Highlights
. Pradeep Bhandari बने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष
. यह नियुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने की है

Pradeep Bhandari बने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से मंगलवार को जारी पत्र में बताया गया है कि भंडारी की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी। अब वह विभिन्न टेलीविजन चैनलों और अन्य मीडिया में भाजपा का पक्ष रखते नजर आएंगे।बता दें कि प्रदीप भंडारी का मीडिया में लंबा करियर रहा है। वह रिपब्लिक और जी न्यूज जैसे संस्थानों में एंकर के तौर पर काम कर चुके हैं। इसके बाद उन्होंने चुनावी सर्वे कंपनी 'जन की बात' शुरू की। अब मीडिया में लंबा करियर छोड़कर वह राजनीति में नजर आएंगे।

Pradeep Bhandari : प्रदीप भंडारी के भाजपा में शामिल होने और प्रवक्ता बनाए जाने के बाद वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं। मीडिया से उनके राजनीति में आने के फैसले पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल उठाए हैं। गौरतलब है कि प्रदीप भंडारी टीवी पर अलग तरह की एंकरिंग के लिए जाने जाते हैं। उनका अंदाज काफी चर्चा में रहता था।

पत्रकारिता में लंबे करियर के साथ-साथ उन्हें चुनावी सर्वेक्षण कराने का भी अनुभव है। जन की बात एजेंसी के जरिए उन्होंने कई विधानसभा और लोकसभा चुनावों के सर्वेक्षण कराए थे, जो काफी चर्चा में रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article