India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जेडीयू नेता Ratnesh Sada ने जातिगत जनगणना को लेकर साधा राहुल गांधी पर निशाना

06:17 PM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

Ratnesh Sada : जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता रत्नेश सदा ने जातिगत जनगणना को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लगातार जातिगत जनगणना की मांग कर रहे हैं।

Ratnesh Sada ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

जेडीयू नेता ने यह बयान ऐसे वक्त में दिया है, जब संसद में जातिगत जनगणना को लेकर सियासी घमासान अपने चरम पर है। राहुल गांधी ने मंगलवार को संसद में जातिगत जनगणना का मुद्दा उठाया था।उन्होंने कहा था कि समाज की मौजूदा स्थिति को प्रदर्शित करने के लिए जातिगत जनगणना जरूरी है, लेकिन बीजेपी इसका विरोध कर रही है। इस पर अनुराग ठाकुर ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि जिनकी जाति का पता नहीं है, वे जातिगत जनगणना की मांग कर रहे हैं।

Ratnesh Sada ने क्या कहा?

जेडीयू नेता रत्नेश दास ने कहा, “राहुल गांधी अब सदन में लगातार जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं। आखिर उन्होंने क्यों नहीं अपनी पार्टी के कार्यकाल में ऐसा करवाया। अब वे इस पर बेतुका बयान दे रहे हैं। मैं समझता हूं कि यह उचित नहीं है। वे जातिगत जनगणना के माध्यम से राजनीतिक हित साधने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह इच्छा कभी पूरी होने वाली नहीं है।”

Ratnesh Sada : बीजेपी नेता ने कहा कि मैं राहुल गांधी को निजी तौर पर नहीं जानता हूं और यह सवाल भी ऐसा है कि उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकता है। इसी वजह से मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके उनके धर्म के बारे में लोगों से राय जानने का प्रयास किया है, लेकिन कुछ लोग इसके जरिए राजनीतिक फायदा प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं, जो उचित नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article