India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shivraj Singh Chouhan : गठबंधन की सरकार झारखंड को विनाश की ओर ले जा रही है

10:08 PM Sep 08, 2024 IST
Advertisement

झारखंड(Jharkhand ) में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को झारखंड का दौरा करेंगे। वहीं Shivraj Singh Chouhan ने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा है।

Shivraj Singh Chouhan ने कांग्रेस पर साथा निशाना

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को इस यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। भाजपा की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं, जबकि गठबंधन की सरकार राज्य को विनाश की ओर ले जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री जी 15 सितंबर को झारखंड की इस पवित्र धारा पर पधार रहे हैं। झारखंड को अटल जी ने बनाया था।

Shivraj Singh Chouhan : 15 सितंबर को जमशेदपुर में माननीय प्रधानमंत्री जी पधारने वाले हैं। वह वंदे भारत ट्रेन की सौगात के साथ-साथ एक लाख 13 हज़ार 195 गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के लिए पहली किस्त भी उनके खाते में जारी करेंगे। इसके अलावा वह झारखंड को विकास की अनेक सौगात देंगे। गठबंधन की सरकार राज्य को केवल विनाश की तरफ ले जा रही है और उस विनाश से झारखंड को बचाने के लिए हमने कमर कस ली है।”

Shivraj Singh Chouhan : प्रधानमंत्री के दौरे के बाद प्रदेश भाजपा इकाई पूरे राज्य में छह परिवर्तन यात्राएं करेगी। ये यात्राएं 19 या 20 सितंबर से शुरू होंगी। इन यात्राओं का उद्देश्य जनता को वर्तमान सरकार की विफलताओं से अवगत कराना है। भाजपा का मानना है कि इन यात्राओं के माध्यम से वह जनता के बीच जाकर उन्हें सरकार के कारनामों और विकास की दिशा में भाजपा की योजनाओं से परिचित करवा सकेगी।इस बीच, राहुल गांधी के अमेरिका दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदेश दौरे पर जाते समय राहुल गांधी को भारत की छवि और सम्मान को ध्यान में रखना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article