India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttar Pradesh : रायबरेली और अमेठी की जनता से मिलेगा गांधी परिवार, जनसभा को करेगा संबोधित

04:36 PM Jun 09, 2024 IST
Gandhi family will meet the people of Rae Bareli and Amethi
Advertisement

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र से हाल ही में कांग्रेस पार्टी के चुने गए सांसद राहुल गांधी और किशोरीलाल शर्मा की ऐतिहासिक जीत के बाद यहां की जनता को धन्यवाद देने जाएंगे। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने रविवार को बताया कि रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रियंका और सोनिया गांधी समेत पूरा गांधी परिवार रायबरेली की जनता का धन्यवाद देंगे और एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

Highlight : 

गांधी परिवार जनसभा को करेगा संबोधित

उन्होंने बताया कि रायबरेली से राहुल गांधी ने काफी अधिक मतों के अंतर से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के प्रदेश सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को पराजित किया है वही अमेठी से भाजपा की केंद्रीय मंत्री रही स्मृति ईरानी को कांग्रेस के किशोरी लाल शर्मा ने हराया है। इसलिए यहाँ की जनता के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने और जनता से रूबरू होने सोनिया गांधी समेत पूरा गांधी परिवार अमेठी रायबरेली के बीच मे फुरसतगंज नाहर कोठी में आगामी 11 जून मंगलवार को शाम 4 बजे एक जनसभा को संबोधित करेगा। इस अवसर पर गांधी परिवार के साथ ही अमेठी के नवनिर्वाचित सांसद किशोरीलाल शर्मा भी होंगे।

सोनिया गांधी का भावुक अपील

गौरतलब है कि इसी वर्ष फरवरी माह में सोनिया गांधी को राज्यसभा सदस्य बनाये जाने पर उन्होंने रिक्त हुई रायबरेली की सीट पर यहां की जनता से भावुक अपील करते हुए उन्हें अपना परिवार बताया था और कहा था कि उन्हें विश्वास है कि यहां के लोग उनको और उनके परिवार को वैसे ही संभाल लेंगे जैसे अब तक संभालते आये है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की चुनावी रैली में लोगो से भावुक अपील करते हुए कहा था कि वह यहां के लोगो को अपना बेटा सौंप रही है।

कृतज्ञता ज्ञापित करेगा गांधी परिवार

राहुल और किशोरीलाल की ऐतिहासिक जीत पर अब यहाँ की जनता को कृतज्ञता ज्ञापित करने व लोगो से रूबरू होने पूरा गांधी परिवार अमेठी और रायबरेली के मध्य फुरसतगंज नाहर कोठी पर दोनो संसदीय क्षेत्र की जनता से संयुक्त रूप से रूबरू होने 11 जून को एकजुट होगा। जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि अगर बीच मे कोई अन्य प्रकार का गतिरोध नही हुआ तो यह जनसभा 11 जून को शाम 4 बजे सम्पन्न होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article