India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttrakhand By-Election: उपचुनाव से पहले सीएम धामी का बड़ा दावा, चुनाव में भाजपा की प्रचंड मतों से जीत सुनिश्चित

06:22 PM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

Uttrakhand By-Election: उत्तराखंड के साथ देश के सात अलग-अलग राज्यों में 10 जुलाई को विधानसभा के उपचुनाव होने हैं। इसमें मंगलौर और बद्रीनाथ सीट पर भी उपचुनाव होने हैं। मंगलौर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना और बद्रीनाथ सीट से भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र भंडारी ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया।

Highlights
. Uttrakhand By-Election से पहले CM Dhami का बड़ा दावा
. चुनाव में भाजपा की प्रचंड मतों से जीत सुनिश्चित

Uttrakhand By-Election से पहले CM Dhami का बड़ा दावा

उत्तराखंड के साथ देश के सात अलग-अलग राज्यों में 10 जुलाई को विधानसभा(Uttrakhand By-Election )के उपचुनाव होने हैं। इसमें मंगलौर और बद्रीनाथ सीट पर भी उपचुनाव होने हैं। मंगलौर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना और बद्रीनाथ सीट से भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र भंडारी ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया।नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। उनका भाजपा प्रत्याशियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।



चुनाव में भाजपा की प्रचंड मतों से जीत सुनिश्चित: CM Dhami

इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी(CM Dhami ) ने कहा कि किसानों का सम्मान करना ही प्रधानमंत्री मोदी और हमारी प्राथमिकता है। मैं बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के नामांकन में सम्मिलित हुआ।उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि देवतुल्य जनता इस उपचुनाव में डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और प्रदेश में संचालित अभूतपूर्व विकास कार्यों पर मुहर लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड मतों से जीत सुनिश्चित है।

बता दें कि नामांकन पत्र जमा करने के लिए अंतिम दिन 21 जून है। 24 जून को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 26 जून तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को मतदान और 13 जुलाई को मतगणना होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article