India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

HMO Amit Shah ने Press Conference में राजस्थान सरकार को घेरा

12:52 PM Nov 23, 2023 IST
HMO Amit Shah
Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को राजस्थान में सत्ता में मौजूद कांग्रेस सरकार की आलोचना की, HMO Amit Shah ने आरोप लगाया कि राज्य में योजनाबद्ध रणनीतियों के साथ सांप्रदायिक झड़पें हुईं और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस पर कार्रवाई करने में विफल रहे। वोट बैंक की राजनीति के चलते राजस्थान में दंगाइयों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

तुष्टीकरण की राजनीति ने हदें पार की- अमित शाह

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन यहां जयपुर में एक Press Conference को संबोधित करते हुए, HMO Amit Shah ने कहा कि राज्य में गहलोत सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति का एक उदाहरण के रूप में कई घटनाएं देखी गईं। उन्होंने कहा, गहलोत सरकार के दौरान तुष्टीकरण की राजनीति ने सभी हदें पार कर दीं। पिछले 5 वर्षों में छबड़ा, भीलवाड़ा, करौली, जोधपुर, चित्तौड़गढ़, नोहर, मेवात, मालपुरा और जयपुर में Planned दंगे हुए हैं। वोट बैंक की राजनीति के कारण गहलोत सरकार ने दंगाइयों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

BJP की जीत पर जताया भरोसा

सालासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाया, अलवर में ड्रिलिंग मशीन से शिवलिंग तोड़ा, कठूमर में गौशाला पर बुलडोजर चढ़ा, राजस्थान में पिछले पांच वर्षों में तुष्टीकरण के ऐसे कई मामले आप देख सकते हैं। केंद्रीय मंत्री ने विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी BJP की जीत पर भरोसा जताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article