India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP: पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने की कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ से मुलाकात

11:37 AM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे, जिनका इस्तीफा हाल ही में स्वीकार कर लिया गया था, गुरुवार को चुनाव लड़ने के संभावित टिकट पर चर्चा करने के लिए छिंदवाड़ा में राज्य कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ के आवास पर पहुंचीं। नाथ के साथ बैठक से पहले, बांगरे ने बताया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि कांग्रेस सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित करने से पहले उनके इस्तीफे के स्वीकार होने का इंतजार करेगी।

निशा बांगरे ने कमलनाथ को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा, मुझे बताया गया था कि कांग्रेस मेरे इस्तीफे का इंतजार करेगी। अब मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है, मैं यहां कमल नाथ से बात करने आयी हूं कि वह क्या चाहते हैं। मैं उनसे बुधवार शाम को मिली और उन्होंने मुझसे कहा कि वह ऐसा करेंगे। दिल्ली और भोपाल में लोगों से बात करनी है। इसलिए, मैं एक बार फिर उनसे मिलने यहां आई हूं। उम्मीद पर तो दुनिया कायम है। देखते हैं मुलाकात के बाद क्या होता है।

कांग्रेस ने आमला से मनोज मालवे को टिकट दिया

चुनाव लड़ने की इच्छुक निशा बांगरे के इस्तीफे के फैसले पर अनिश्चितता के बीच कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को बैतूल जिले की आमला सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। कांग्रेस बांगरे को आमला से उम्मीदवार बनाना चाहती थी, लेकिन उस समय राज्य सरकार ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था। कांग्रेस पार्टी ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आमला विधानसभा सीट से मनोज मालवे को मैदान में उतारा है। इस बीच, जब बांगरे से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह लोगों की राय लेंगी और जैसा वे चाहेंगे वैसा ही करेंगी।

Advertisement
Next Article