India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab : चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

09:56 AM May 29, 2024 IST
Punjab
Advertisement

Punjab : कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज यानी 29 मई को पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए तीन रैलियां करेंगे। लुधियाना, फरीदकोट व होशियारपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे और खन्ना में शहीद के परिवार से मुलाकात भी करेंगे। सुबह 10:30 बजे राहुल गांधी दाना मंडी दाखा में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Highlight :

कांग्रेसी कर्मचारियों में भारी उत्साह

लुधियाना में राहुल प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंद्र सिंह राजा वडिंग के लिए प्रचार करेंगे। राहुल गांधी के आने की खबर के बाद से कांग्रेसी वर्करों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। बीते दिन रैली की तैयारियां मुकम्मल तौर पर पूरी कर ली गई थी। करीब 15 हजार से अधिक कुर्सियां कांग्रेसी नेताओं ने लगवाई है।

रैली स्थल पर सीसीटीवी कैमरा

जिला पुलिस प्रशासन द्वारा रैली में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखी जा रही है। रैली स्थल पर प्रशासन के द्वारा भी सीसीटीवी लगवाए जा रहे है। 500 से अधिक पुलिस मुलाजिम रैली स्थल नजदीक सिक्योरिटी में तैनात रहेंगे। कुछ पुलिस कर्मी सादी वर्दियों में भी तैनात रहेंगे।

यामिनी गोमर के पक्ष में भी प्रचार करेंगे राहुल

लुधियाना से रैली समाप्त करके राहुल फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस की उम्मीदवार अमरजीत कौर साहोके और होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार यामिनी गोमर के पक्ष में भी प्रचार करेंगे।

शहीद अजय के परिवार से मुलाकात करेंगे राहुल

इसी के बीच आज राहुल गांधी एक शहीद अग्रिवीर के परिवार से मुलाकात करने जा रहे हैं। खन्ना के कस्बा मलौद के गांव रामगढ़ सरदारां में राहुल गांधी आएंगे। बाद दोपहर करीब दो बजे आने का समय है। यहां राहुल गांधी शहीद अजय के परिवार से मुलाकात करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article