India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan: जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के विरोध में BJP ने जलाया Rahul Gandhi का पुतला

11:05 AM Dec 23, 2023 IST
BJP burns Rahul Gandhi's effigy in protest against Jagdeep Dhankhar's mimicry
Advertisement

भरतपुर में BJP कार्यकर्ताओं ने कल्याण बनर्जी द्वरा की गई जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के विरोध में राहुल गांधी का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की। वहीं जाट समाज ने आदोंलन करने की चेतावनी दी। जाट महसभा की ओर से चेतावनी देते हुए कहा गया कि क्लयाण बनर्जी माफी मांगे नहीं तो देश भर में आदोलन किया जाएगा। कल्याण बनर्जी का वीडियो बनाते देख राहुल गांधी को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है।

हाइलाइट्स

क्या बोले कार्यकर्ता ?

बीजेपी पदाधिकारियों ने कहा कि टीएमसी के एक सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप सिंह धनखड़ पर अपमानजनक टिप्पणी और मिमिक्री की है। वहीं इस मिमक्री की वीडियो बनाते दिख रहे राहुल गांधी ने देश के उपराष्ट्रपति और किसान नेता का अपमान किया है। इसलिए हम राहुल गांधी का पुतला जला रहे हैं।

बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज भारद्वाज ने कहा है कि लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर लोकसभा में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा देश के उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया है। उनकी मिमिक्री करके लोकतंत्र में देश के उपराष्ट्रपति का मखौल बनाया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो बनाकर लोकतंत्र की हत्या और संवैधानिक दायित्वों का अपमान किया गया है। भारतीय जनता पार्टी जिला भरतपुर इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करती है। देश के उपराष्ट्रपति किसान परिवार से हैं। यह देश के अन्नदाताओं का अपमान है देश का अन्नदाता किसी भी हालत में यह बर्दाश्त नहीं करेगा। आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को इसका जवाब मिलेगा।

जाट समाज ने दी चेतावनी

जगदीप सिंह धनखड़ की मिमिक्री और उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के बाद से जाट समाज गुस्से में है। उनकी तरफ से आंदोलन की चेतावनी पहले दी जा चुकी है। उनकी तरफ से कहा गया है कि उपराष्ट्रपति के खिलाफ टिप्पणी समाजिक और राजनीतिक परंपराओं का विघटन है। बता दें कि जाट महासभा की तरफ से मामले की घोर निंदा करते हुए चेतावनी दी गई थी कि अगर टीमएसी सांसद कल्याण बनर्जी माफी नहीं मांगेंगे तो देश में आंदोलन किया जाएगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article