India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मातृ शक्ति के सशक्तीकरण पर सदैव रहा है सनातन का जोर : मुख्यमंत्री योगी

03:59 PM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण के बाद भारतीय जनता पार्टी में विरोध और बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, टीकमगढ़ से पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने भी पार्टी छोड़ दी है।

राज्य में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को

दरअसल, राज्य में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होना है और इसके लिए भाजपा अपने 228 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है। पार्टी के फैसले से बड़ी संख्या में कई नेता और कार्यकर्ता असंतुष्ट हैं, लिहाजा वे पार्टी से ही इस्तीफा दे रहे हैं। भिंड के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले उनके बेटे ने भी पार्टी छोड़ दी थी और वह बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया

इसी तरह टीकमगढ़ जिले के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने भी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को भेजे अपने इस्तीफे में कहा है कि टिकट वितरण में सर्वे और कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है, जिससे मैं व्यथित हूं, इसलिए सभी दायित्व से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं। राज्य के कई हिस्सों में टिकट वितरण के बाद से लगातार विरोध-प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं और तमाम जिम्मेदार नेता अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।

Advertisement
Next Article