India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sanjay Raut ने BJP पर कसा तंज, क्या आप राम लला के मालिक बन गए हैं?

01:12 PM Nov 14, 2023 IST
Advertisement

शिवसेना नेता संजय राउत ने पांच राज्यों में चुनाव अभियान में भगवान राम और राम मंदिर के इस्तेमाल को लेकर BJP की आलोचना की। गुना के राघौगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने वादा किया कि अगर मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो भाजपा भगवान राम लला के दर्शन का खर्च उठाएगी।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा, मैंने अमित शाह का बयान पढ़ा है। किसी बैठक में उन्होंने घोषणा की थी कि अगर मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तो लोगों को मुफ्त में रामलला के दर्शन कराए जाएंगे। पूरे देश और दुनिया में प्रसिद्ध हैं, लेकिन जिस तरह से चुनाव प्रचार में रामलला का प्रचार किया जा रहा है, इसका मतलब है कि अगर मध्य प्रदेश की जनता ने आपको हरा दिया, तो लोगों को रामलला के दर्शन करने से रोक दिया जाएगा। यह कैसी राजनीति है हमारे देश में क्या चल रहा है?

बीजेपी के चुनाव प्रचार में राम मंदिर मुख्य मुद्दा- संजय राउत

बीजेपी के चुनाव प्रचार में राम मंदिर मुख्य मुद्दा बन गया है। पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक ने कांग्रेस पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण रोकने का आरोप लगाया है। जिस तरह से प्रचार में मुद्दे उठाए जा रहे हैं, उसके लिए बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए। क्या आप रामलला के मालिक बन गए हैं या रामलला ने आपको अपना एजेंट नियुक्त किया है? यह बहुत गंभीर मामला है। अगर चुनाव आयोग सच में जिंदा है तो कार्रवाई होनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article