India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सुधांशु त्रिवेदी : केजरीवाल के भारत रत्न प्रत्याशी सिसोदिया की जमानत याचिका 6 बार खारिज

05:35 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपने जिन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भारत रत्न देने की बात कर रहे थे, उनके भारत रत्न के प्रत्याशी सिसोदिया की जमानत याचिका 6 बार खारिज हो चुकी है और सुप्रीम कोर्ट के सोमवार के फैसले के बाद अब केजरीवाल को 338 करोड़ रुपये का जवाब देना चाहिए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाटकीय अंदाज में बोल रहे

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाटकीय अंदाज में जो बात बार-बार बोलते थे कि पैसा कहां है, पैसा कितना है, तो अगर आज के सुप्रीम कोर्ट के ऑब्ज़र्वेशन को देखा जाए तो इस बार सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका ही खारिज नहीं की है बल्कि उसमें 338 करोड़ रुपये का घपला और मनी ट्रेल लीगली एस्टेब्लिश होता दिख रहा है और अब सुप्रीम कोर्ट के इस ऑब्ज़र्वेशन के बाद अब यह सिर्फ आरोप भर या तथ्यात्मक आरोप भर नहीं रह गया है बल्कि इसमें संख्यात्मक स्थिति भी सामने आ गई है।

ईमानदार कहने वाले कितने भ्रष्टाचारी

उन्होंने कहा कि यह साबित हो जाता है कि अपने आपको कट्टर ईमानदार कहने वाले कितने भ्रष्टाचारी हैं और अब हालत यह हो गई है आम आदमी पार्टी चोरी और सीनाजोरी दोनों कर रही है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, अब भाजपा का भी यही सवाल है और दिल्ली की जनता भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से यही सवाल पूछ रही है कि वह 338 करोड़ रुपये कहां हैं? उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब केजरीवाल सरकार को संवैधानिक और वैधानिक दृष्टि से सुप्रीम कोर्ट को और नैतिक रूप से दिल्ली की जनता को भी इस सवाल का जवाब देना होगा।

Advertisement
Next Article