India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान चुनाव पर बोले UP के Deputy CM, BJP के जीतने का किया दावा

05:32 PM Nov 25, 2023 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के Deputy CM ब्रजेश पाठक ने शनिवार को कहा कि राजस्थान में लोग जाति और धर्म से परे भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। Deputy CM ब्रजेश पाठक ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कहा, बीजेपी राजस्थान में बहुमत के साथ जीतने जा रही है। लोग जाति और धर्म से परे बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, राजस्थान के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं पर भरोसा है। यहां तक कि कांग्रेस भी जानती है कि भाजपा बहुमत से राज्य जीतने जा रही है।

दोपहर 3 बजे तक 55.63 प्रतिशत हुआ मतदान

इस बीच, चुनाव आयोग ने शनिवार को बताया कि राजस्थान में 199 विधानसभा क्षेत्रों के लिए दोपहर 3 बजे तक 55.63 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया। मतदान निकाय के अनुसार, तिजारा में दोपहर 3 बजे तक सबसे अधिक 69.37 प्रतिशत मतदान हुआ। टोंक में 56.83 प्रतिशत दर्ज किया गया। राजधानी जयपुर में 55.75 प्रतिशत मतदान हुआ, जबकि जैसलमेर में 63.48 प्रतिशत, झालावाड़ में 60.47 प्रतिशत, हनुमानगढ़ में 61.64 प्रतिशत और जालौर में 52.23 प्रतिशत मतदाताओं ने दोपहर 3 बजे तक वोट डाले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article