अभिनेता नवाब शाह और एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप रचाई शादी, देखें सगाई से लेकर हनीमून की तस्वीरें

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक पूजा बत्रा को लेकर काफी दिन से ये ख़बरें आ रही थी की वो अभिनेता नवाब शाह को डेट कर रही है।  अब ये खबर आ रही है कि इस कपल ने अब शादी कर ली है। पूजा बत्रा की बेस्ट फ्रेंड कश्मीरा शाह ने इस कपल की शादी की खबर पर मुहर लगाई है।  


कश्मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा वो दुआ करती है की पूजा को दुनिया की सारी खुशियां मिले । पूजा को खुश रहने का पूरा हक़ है और वो इस शादी को लेकर काफी उत्साहित है। नवाब का उन्हें परिवार में स्वागत है और आपको बता दें पूजा और नवाब ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है । 


इससे पहले ईद के मौके पर नवाब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूजा के साथ रिलेशनशिप की बात को कबूला था। इस दौरान उन्होंने पूजा के साथ खुद की कई तस्वीरें शेयर की थी। उसके बाद से उन्होंने काफी सारी तस्वीरें अपनी गर्लफ्रेंड यानि पूजा बत्रा के साथ शेयर की है। 


सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों में इस कपल को क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया और साथ ही नवाब ने कैप्शन में लिखा 46 साल बाद उन्हें अपनी सोलमेट मिली है। तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे की ये कपल जल्द शादी कर सकता है। 


अभी नवाब और पूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आई है पर नवाब ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे  नवाब और पूजा का हाथ नजर आ रहा है । पूजा के हाथ में लाल रंग की चूडिया हैं । ये तस्वीर करीब 7 दिन पहले उन्होंने शेयर की है। 

हाल ही में नवाब ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमे लाल चूडियों के अलावा पूजा के हाथ में मेहंदी भी लगी है। इस तस्वीर में पूजा के साथ नवाब भी दिखाई दे रही है। आपको बता दें पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। 


इससे पहले पूजा बत्रा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की थी।  पहली शादी के बाद पूजा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और अमेरिका में जाकर बस गयी थी। करीब 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।


Tags : ,Nawab Shah,Pooja Batra