+

गले में मंगलसूत्र और मांग में स‍िंदूर लगाए एयरपोर्ट पर नजर आई पूनम पांडे,पति सैम संग हनीमून के लिए भरी उड़ान

अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली मॉडल पूनम पांडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी रचाई है।
गले में मंगलसूत्र और मांग में स‍िंदूर लगाए एयरपोर्ट पर नजर आई पूनम पांडे,पति सैम संग हनीमून के लिए भरी उड़ान
अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली मॉडल पूनम पांडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी रचाई है। वैसे यूं अचानक शादी करके पूनम ने अपने फैंस को वाकई शॉक्ड कर दिया है। लंबे समय से खबरों से दूर रही पूनम पांडे अब सैम बॉम्बे की दुल्हन बन गई है। शादी के बाद पहली बार पूनम पब्लिक के बीच में दिखाई दी हैं,क्योंकि आज वो अपने पति के साथ हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। 


पति के साथ आई नजर

शादी के बाद पहली बार पूनम पांडे को उनके पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां यह शादीशुदा कपल हाथों में हाथ डाले नजर आए। 



दरअसल दोनों अपने हनीमून के लिए निकल गए है,मगर कहां गए है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। वैसे एयरपोर्ट पर दोनों ने कैमरे के सामने कई जबरदस्त पोज दिए हैं। 


पूनम के दुल्हन बनने के बाद उनके लुक की बात करें तो उन्होंने माथे पर सिंदूर और हाथों में चूड़े के साथ गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था। पूनम का यह नई दुल्हन वाला अवतार देख साफ था कि वो अपनी हैपी मैरिड लाइफ में बहुत ज्यादा खुश हैं। 


बता दें कि कोरोना वायरल के कारण पूनम पांडे और उनके पति ने सैम ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। हालांकि इस कपल के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। 


पूनम पांडे ने अपनी शादी की बहुत सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। वहीं शादी की इन तस्वीरों के कैप्शन में पूनम ने लिखा,तुम्हारे साथ सात जन्मों तक जीने के लिए तैयार हूं। 


पूनम और सैम बॉम्‍बे एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे और अब हमेशा-हमेशा के लिए जीवनसाथी बन गए हैं।


बता दें कि कुछ समय पहले ही पूनम पांडे और सैम ने सगाई की थी। इसके 2 महीने बाद ही इस कपल  ने एक निजी आयोजन में बिना किसी शोर-शराबे के शादी रचा ली।


facebook twitter