+

'लॉक अप' से बाहर आते ही फिर पुराने अंदाज में दिखी पूनम पांडे, देर रात पार्टी में की ये हरकत

सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे इन दिनों अपने रियलिटी ओटीटी शो 'लॉक अप' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एकता कपूर के लॉक अप शो का पहलेे सीजन का खिताब मुनव्वर फारुखी ने अपने नाम कर लिया है।
'लॉक अप' से बाहर आते ही फिर पुराने अंदाज में दिखी पूनम पांडे, देर रात पार्टी में की ये हरकत
सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे इन दिनों अपने रियलिटी ओटीटी शो 'लॉक अप' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एकता कपूर के लॉक अप शो का पहलेे सीजन का खिताब मुनव्वर फारुखी ने अपने नाम कर लिया है। वहीं शो के खतम हो जाने के बाद टीम ने सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कंगना रनौत, एकता कपूक, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से लेकर पूनम पांडे तक तमाम स्टार्स ने शिरकत की।


पूनम ने की ऐसी हरकत 

अब इस पार्टी से पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आये इस वीडियो में पूनम को उनके पुराने अंदाज में देखा जा सकता है, जो फैंस को एक बार फिर से पुरानी पूनम की याद दिलाती है। दरअसल, जब रविवार की रात पार्टी में जाते समय पूनम को पैपराजी ने स्पॉट किया तो एक्ट्रेस ने बेहद इरॉटिक अंदाज में अपनी जीभ निकालकर पोज दिया।


इस दौरान पूनम के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के स्ट्रैपी वन पीस ड्रेस में नजर आई। इसके साथ ही वह खुली जुल्फे फेस पर गिराकर खूब जलवें बिखेरती नजर आई। अब सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के इस अंदाज के जमकर चर्चे हो रहे हैं और उनका ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 



पूनम का 'लॉक अप' में गेम 


वहीं पूनम के 'लॉक अप' गेम की बात करें तो उन्होंने इस गेम को काफी बेहतर तरीके से खेला। ऐसे में पूनम उस समय चर्चाओं में आई जब उन्होंने वोट की मांग करते हुए टॉपलेस होने की बात कही थी। खास बात पूनम आखिरी तक इस शो में टिकी रही और उन्हें एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था। 
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram