+

पूनम पांडे ने पति सैम के साथ पैचअप करने के बाद शेयर की रोमांटिक वीडियो, लिखा- मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप अपने पति सैम बॉम्बे पर लगाया था। सबसे हैरानी की बात यह थी कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद घरेलू हिंसा
पूनम पांडे ने पति सैम के साथ पैचअप करने के बाद शेयर की रोमांटिक वीडियो, लिखा- मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप अपने पति सैम बॉम्बे पर लगाया था। सबसे हैरानी की बात यह थी कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद घरेलू हिंसा की एफआईआर पति सैम बॉम्बे के खिलाफ पूनम पांडे ने कराई थी। 


इसको लेकर काफी सुर्खियों में पूनम पांडे सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो पति सैम संग अभिनेत्री ने साझा किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गया है। इस वीडियो के साथ पूनम पांडे ने कैप्‍शन में लिखा,मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे। 




वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-दूसरे से सैम और पूनम बात करते दिखाई दे रहे हैं। पूनम से सैम पूछते नजर आ रहे हैं कि इतना छोटा तुम्हारा सिर कैसे है। इसका जवाब देते हुए पूनम कहती हैं, क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। बेहद ही प्यार भरे अंदाज में दोनों दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि लड़ाई-झगड़ा दोनों के बीच अब खत्म हो गया है। 


शादी के कुछ ही दिनों के बाद सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे ने मारपीट के संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की थी। हालांकि पूनम ने पति के खिलाफ अपनी शिकयत उसके बाद वापस ले ली थी। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, सब कुछ अब दोनों के बीच में सही हो गया है। पूनम पांडे ने खुद ही अपने दोनों के रिश्तों की सच्चाई बताते हुए कहा कि अब सब कुछ ठीक है। पति सैम बॉम्बे के साथ एक वीडियो हालिया पूनम पांडे ने पोस्ट किया और उसमें रोमांटिक दोनों दिखाई दे रहे हैं। 


पूनम पांडे शादी के बाद गोवा हनीमून पर पति सैम बॉम्बे के साथ गई थीं। वहां पर ही मारपीट का मामला सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे ने लगाया था। सैम पर घरेलू हिंसा,शारीरिक प्रताड़ना और धमकी देने के यह आरोप पूनम ने पति सैम पर लगाए थे। 



इसके अलावा पूनम पांडे ने कहा था कि इतने जोर से उन्हें उनके पति ने मारा कि ब्रेन हैम्ब्रेज उन्हें हो गया। अब दोनों के बीच में सब सही है ऐसा एक्ट्रेस ने ही बताया है। वहीं पति सैम बॉम्बे ने भी आपस में विवाद सुलझाने की बात कही। 
facebook twitter instagram