+

सुपरस्टार सूर्या संग बिरयानी खाने के लिए प्रभास को करना पड़ा घंटो इंतजार, जानिए क्या है माजरा

बाहुबली एक्टर प्रभास के लिए कहा जाता है कि बिरयानी उनका प्यार है और वो अक्सर अपने दोस्तों को बिरयानी की दावत देते रहते हैं। हालांकि इस बात को जानकार सबको हैरानी होगी कि प्रभास ने डिनर के लिए किसी शख्स का घंटो तक इंतजार किया है।
सुपरस्टार सूर्या संग बिरयानी खाने के लिए प्रभास को करना पड़ा घंटो इंतजार, जानिए क्या है माजरा
बाहुबली एक्टर प्रभास एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ बहुत बड़े फूडी भी हैं। एक्टर खुद कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं वो खाने के कितने के बड़े शौकिन है और अपने दोस्तों को भी अक्सर लजीज खानों की ट्रीट देते रहते हैं। वैसे प्रभास के लिए यह भी कहा जाता है कि उन्हें बिरयानी से प्यार है और एक्टर घर का बना खाना ही ज्यादा पसंद करते हैं। वो जब भी हैदराबाद जाते है तो अपने घर पर दोस्तों को डिनर के लिए जरुर बुलाते हैं।

प्रभास के साथ कई साउथ एक्टर्स ने काम किया है और ज्यादातर सभी को ही प्रभास बिरयानी पार्टी दे चुके हैं। प्रभास कई एक्टर्स के साथ खास बॉन्ड शेयर करते है और उनमें से एक नाम साउथ सुपरस्टार सूर्या का भी है जिन्होंने हाल ही में अपने खास दोस्त प्रभास संग अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। इतना ही नहीं इस दौरान सूर्या ने प्रभास से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जय भीम एक्टर सू्र्या ने प्रभास संग एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि वो और एक्टर प्रभास अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में एक ही लोकेशन पर कर रहे थे। एक्टर ने कहा, “हम फिल्म सिटी में मिले थे। उन्होंने कहा, ‘डिनर के लिए मैं इंतज़ार करूंगा... रात में हम साथ खाना खाएंगे। मैं सोच रहा था कि होटल में ही खाना खाना होगा या फिर प्रोडक्शन मेस का खाना होगा। मेरी शूटिंग 6 बजे तक थी, पहले आठ बजे, फिर 10 और फिर करीब साढ़े 11 बज गए।”

सूर्या ने आगे बताया कि "मैंने सोचा था कि मैं अगले दिन प्रभास से मिलकर उन्हें सॉरी कह दूंगा। मैं कॉरीडर से नीचे उतर रहा था और देखा तो उनका दरवाज़ा खुला हुआ था। वो बाहर आए और कहा सर मैं रेडी हूं। आप नहा लीजिए। उस वक्त मैं हैरान रह गया था। रात के 11:30 बज रहे थे और उन्होंने डिनर नहीं किया था और मेरे लिए इंतज़ार कर रहे थे। खाना उनके घर से आया था जिसे उनकी मां ने बनाकर भेजा था। मैंने कभी उतनी अच्छी बिरयानी नहीं खाई थी।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास के पास कई सारे प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है जिसमें आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और सालार शामिल है। आदिपुरुष में सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी अहम रोल में है। आदिपुरुष अगले साल 2023 में रिलीज होगी। वहीं प्रोजेेक्ट में प्रभास और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं वहीं इस फिल्म में दिशा पाटनी और अमिताभ बच्चन में नजर आएंगे। 

facebook twitter instagram