प्रभास से पूछा गया - क्या खान तिकड़ी को टक्कर दे पाएंगे?, मिला ये शानदार जवाब

बाहुबली सीरीज की शानदार सफलता के साथ, प्रभास देशभर में जाना माना नाम बन गए है और 2017 में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने बॉलीवुड की सभी सुपरस्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बॉक्सऑफिस पर सर्वोच्च स्थान हासिल किया।


बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के दो साल बाद, प्रभास सुजित की एक्शन-थ्रिलर साहो के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। साहो के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा था कि क्या वह "बॉलीवुड की खान तिकड़ी को कड़ी टक्कर देने के लिए" तैयार है।


प्रभास के पास सवाल का एक शानदार जवाब था। प्रभास ने सवाल का जवाब देते हुए कहा "थैंक यू, मैडम। क्या मैं इस सवाल को छोड़ सकता हूँ?" उनके इस जवाब ने सभी को हैरानी में छोड़ दिया है। 


इवेंट में, प्रभास ने खुलासा किया कि वह दो साल फिल्म साहो को नहीं देना चाहते थे लेकिन एक्शन दृश्यों ने की डिमांड की वजह से फिल्म की रिलीज़ होने में इतना समय लगा । उन्होंने कहा "वास्तव में, मैं इस फिल्म के लिए दो साल नहीं देना चाहता था क्योंकि मैंने पहले से ही बाहुबली के लिए चार साल दिए थे।"


खबरों के मुताबिक, साहो के निर्माताओं ने अबू धाबी में एक्शन दृश्यों को फिल्माने के लिए सिर्फ 90 करोड़ रुपये खर्च किए। फिल्म के लिए हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स को इस फिल्म में शामिल किया गया है।


सुजीत द्वारा निर्देशित, साहो एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी की कहानी है, जिसे मुंबई में 2000 करोड़ रुपये की लूट के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना होता है । मिशन के लिए, वह और क्राइम ब्रांच अधिकारी अमृता नायर (श्रद्धा कपूर) एक साथ काम करते है 


फिल्म साहो में जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और अरुण विजय मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म 30 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

Tags : ,Prabhas,Will Khan,trio