+

प्रभुदेवा ने मई में रचाई दूसरी शादी, करीब दो महीनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे

प्रभुदेवा ने मई में ही एक डॉक्टर से शादी कर ली है, हालांकि इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी। उनके बड़े भाई ने उनकी शादी की ख़बरों की पुष्टि की है।
प्रभुदेवा ने मई में रचाई दूसरी शादी, करीब दो महीनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे
फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को लेकर इन दिनों तेजी से खबर वायरल हो रही है कि उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में चोरी-चोरी शादी कर ली है। हालांकि खुद निर्देशक ने इन रिपोर्ट्स पर कोई बयान नहीं दिया है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि प्रभुदेवा के भाई ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।


प्रभुदेवा के भाई ने इंटरव्यू में बताया है कि हां उनके भाई अब शादीशुदा है। इतना ही नहीं, प्रभुदेवा के भाई ने बताया है कि उन्होंने मुंबई में एक डॉक्टर संग शादी की है। जिनका नाम डॉ. हिमानी है।


दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘आप सभी को अब सारी जानकारी है... हम बहुत खुश हैं कि प्रभुदेवा ने शादी कर ली है।’ रिपोर्ट की मानें तो प्रभुदेवा ने मई महीने में डॉ. हिमानी से शादी की है। दोनों के बीच प्यार उस वक्त शुरू हुआ जब प्रभुदेवा डॉ. हिमानी के मुंबई स्थित क्लिनिक में कमर और पैरों के संबंधित इलाज के तहत थे। जो लगातार उनके डांसिंग के चलते बढ़ता जा रहा था। इसी दौरान दोनों करीब आए और फिर शादी का फैसला ले लिया।
facebook twitter instagram