+

राम भक्तों पर हमला करने वालों को राज्य सरकार दे रही करारा जवाब : प्रज्ञा सिंह ठाकुर

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार उन लोगों को करारा जवाब दे रही है जो 'राम भक्तों' पर हमला कर राम मंदिर निर्माण के लिए धन इकट्ठा कर रहे हैं।
राम भक्तों पर हमला करने वालों को राज्य सरकार दे रही करारा जवाब : प्रज्ञा सिंह ठाकुर
मध्य प्रदेश के इंदौर और उज्जैन में राम मंदिर निर्माण को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए निकाली गईं वाहन रैलियों पर पथराव की घटनाओं पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपना बयान दिया। उन्होंने कहा, राज्य सरकार को सांप्रदायिक शांति बिगाड़ने वाले लोगों को दंडित करने के लिए एक कानून बनाना चाहिए।  
भोपाल से सांसद प्रज्ञा ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार उन लोगों को करारा जवाब दे रही है जो 'राम भक्तों' पर हमला कर राम मंदिर निर्माण के लिए धन इकट्ठा कर रहे हैं। ये हमले वामपंथी सांप्रदायिक शांति को बिगाड़ने का प्रयास हैं। ऐसे लोगों को दंडित करने के लिए एक कानून बनाया जाना चाहिए।

CM शिवराज ने MP को माफिया मुक्त बनाने के लिए अपनाया कड़ा रुख, कहा- गुंडे बदमाशों को न बख्शें

इससे पहले  शुक्रवार को इन घटनाओं पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, "उपद्रवी कोई भी व्यक्ति हो, कानून अपना काम करेगा। प्रदेश सरकार ऐसी गड़बड़ करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।" 
गौरतलब है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए 15 जनवरी से 14 फरवरी 2021 तक मध्यप्रदेश में जन-जन को जोड़कर निधिसमर्पण के अंतर्गत राशि एकत्र की जानी है। इसके लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि के आह्वान पर मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में गांव-गांव में वाहनों के जरिए राम यात्रा निकाल कर जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है।

facebook twitter instagram