+

पंजाब CM के प्रधान सलाहकार बने प्रशांत किशोर, कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट कर दी जानकारी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ जुड़ गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन ने प्रशांत किशोर को अपना मुख्य सलाहकार नियुक्त किया है।
पंजाब CM के प्रधान सलाहकार बने प्रशांत किशोर, कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट कर दी जानकारी
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ जुड़ गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन ने प्रशांत किशोर को अपना मुख्य सलाहकार नियुक्त किया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने है।
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट में लिखा कि "मुझे यह साझा करने में प्रसन्नता है कि प्रशांत किशोर ने मेरे प्रधान सलाहकार के रूप में मेरा साथ दिया। पंजाब के लोगों की भलाई के लिए एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं! 
पंजाब में पिछले विधानसभा चुनाव 2017 में अपनी रणनीति के बूते कांग्रेस को एकतरफा जीत दिलाने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस समय पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जीत की योजना बनाने की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।
इससे पहले प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी के लिए काम कर चुके हैं। बंगाल में उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी दहाई अंक में ही जीत दर्ज करेगी। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राज्य के लोग चाहते हैं कि उनकी बेटी सत्ता में वापस आए और दो मई को चुनाव परिणामों की घोषणा होने के साथ उनके इस ट्वीट को निकाल कर लोग देख सकते हैं।
facebook twitter instagram