+

'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी, 'कृष' और 'रा.वन' से बड़ी होगी फिल्म?

‘शक्तिमान’ बनने के लिए फिर तैयार मुकेश खन्ना, ला रहे हैं ये बड़ा सरप्राइज
'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी, 'कृष' और 'रा.वन' से बड़ी होगी फिल्म?
बच्चों का ऑलटाइम फेवरिट शो 'शक्तिमान' घर-घर में काफी पंसद किया जाता था। 'शक्तिमान' के प्रसारण के समय बच्चे टीवी पर चिपक जाते थे। लॉकडाउन के समय 'शक्तिमान' को फिर से शुरू किया गया और उसे पुराना वाला ही प्यार मिला। शक्तिमान के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, 'शक्तिमान' पर फिल्म बनने जा रही है और इसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा।


 आने वाले समय में तीन फ्रेंचाइजी फिल्मों के माध्यम से वह दोबारा इस किरदार में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अभिनेता ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. ‘शक्तिमान’ भारत का पहला सुपरहीरो था, है और हमेशा रहेगा और मैं खुद भी उन्हें सुपर टीचर कहकर बुलाता हूं. मैं खुश हूं कि हम एक धमाके के साथ दोबारा अपनी वापसी कर रहे हैं.”उन्होंने आगे कहा, “यह एक सदाबहार और बेहद समकालीन कहानी है. हर दशक और हर सदी में अंधेरे ने रोशनी और सच पर हावी होने का प्रयास किया है, लेकिन आखिरकार सच्चाई और सकारात्मकता की जीत हुई है.” इन तीन फिल्मों में से पहले की शूटिंग साल 2021 के दूसरे चरण में शुरू होगी.


मुकेश खन्ना ने आगे कहा, “एक पूरी पीढ़ी ‘शक्तिमान’ को देखते और उनसे सीखते हुए बड़ी हुई है. मैं पिछले कुछ समय से ‘शक्तिमान’ के प्रशंसकों से वादा करता रहा हूं कि ‘शक्तिमान’ 2.0 आ रहा है इसलिए अपने उन प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदार बने रहने के लिहाज से मैं बहुत खुश हूं, जो वाकई में मेरे साथ बड़े हुए हैं. मैंने हमेशा सबको विजयी भव कहा है, लेकिन अब लगता है कि मुझे खुद से भी ऐसा ही कहने की जरूरत है. ईश्वर मेरे साथ बने रहें.”

मेकर्स का कहना है कि ये 'कृष' और 'रा.वन' से भी बड़ी ये फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे रिलीज भी बड़े स्तर पर किया जाएगा। इस बारे में मुकेश खन्ना ने कहा कि ये किसी सपने से कम नहीं है। इस फिल्म के लिए हम किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं। जब तक वो फाइनल नहीं हो जाता, हम किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे।


facebook twitter instagram