+

यह महिला अमेरिका से भारत आयी थी शादी करने, ऐसे की राष्ट्रपति कोविंद ने मदद

यह महिला अमेरिका से भारत आयी थी शादी करने, ऐसे की राष्ट्रपति कोविंद ने मदद
अमेरिका की एक महिला की शादी देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एक ट्वीट के कारण से हुई है। अमेरिका की Ashley Hall की शादी कोच्चि के जिस होटल में होने वाली थी वहां पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने एक कार्यक्रम के दौरान रुकने वाले थे। राष्ट्रपति के ठहरने की वजह से उस होटल में हाई सिक्योरिटी थी। राष्ट्रपति के वहां रूकने की वजह से शादी का कार्यक्रम प्रभावित होने की पूरी संभावना हो गई थी। 


ऐसे शुरु हुआ यह मामला

Ashley Hall  ने ट्वीट करते हुए कहा, कभी-कभी आप बीते 8 महीनों से डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते हैं इंडिया के एक एलिट होटल में। कभी भारत के राष्ट्रपति अचानक से उस होटल में उसी दिन आने का प्लान बना लेते हैं, जिस दिन आपकी शादी होनी है। कभी-कभी आपको 48 घंटों का नोटिस मिलता है अपनी पूरी शादी के आयोजन की योजना बनाने के लिए।


यह ट्वीट फिर किया

राष्ट्रपति भवन को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, आप हमारी कुछ मदद कर सकते हैं। ताकि हमें ताज कोच्चि से बाहर जाकर शादी नहीं करनी पड़े। इसके तुरंत बाद राष्ट्रपति कार्यालय हरकत में आ गया7 यहां तक कि होटलकर्मियों और अधिकारियों को कहा गया कि राष्ट्रपति की सुरक्षा के कारण विदेशी महिला की शादी प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

फिर धन्यवाद किया महिला ने

एशले ने अपना आभार राष्ट्रपति को राष्ट्रपति कार्यालय द्वारा जारी निर्देशों के बाद व्यक्त किया। 

यह ट्वीट किया राष्ट्रपति भवन ने


एशले के ट्वीट का जवाब देते हुए राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया, हमें खुशी है कि मुद्दे का समाधान हो गया। राष्ट्रपति कोविंद खुशी से इस मौके पर आपको शुभकामनाएं देते हैं। राष्ट्रपति के इस कदम ने सबका दिल जीत लिया। 
Tags : ,Ramnath Kovind,America,India,President,country,hotel,Kochi,Ashley Hall
facebook twitter