+

पीएम इमरान खान ने कहा- पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगले वर्ल्ड कप तक सुधार दूंगा

आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। वह सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाए थे।
पीएम इमरान खान ने कहा- पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगले वर्ल्ड कप तक सुधार दूंगा
आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। वह सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाए थे। पाकिस्तान की टीम को टूर्नामेंट के बीच में ही कई आलोचना का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स ने भी अपनी टीम पर कई सवाल खड़े कर दिए थे।


पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री और 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान से क्रिकेट फैन्स ने पाकिस्तान टीम में सुधार करने की मांग की थी। इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अब एक बड़ा बयान दे दिया है। इस मामले पर पीएम इमरान खान ने बयान देते हुए कहा है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की सूरत अगले विश्व कप तक पूरी तरह से बदल देंगे। 


पीएम इमरान खान इस समय अमेरिका दौरे पर गए हुए हैं और उन्होंने वहां कहा, विश्व कप खत्म होने के बाद मैंने फैसला किया है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ठीक करूंगा। अगले विश्व कप में आप जो टीम देखेंगे वो एक प्रोफेशनल टीम होगी, मेरे ये शब्द आप याद रखिएगा। हम पाकिस्तान क्रिकेट का सिस्टम सही करेंगे और टैलेंटेड खिलाड़ी को पाकिस्तान की टीम में जगह मिलेगा। 

गड़बड़ है पाकिस्तान की टीम में 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर पीएम इमरान खान का यह बयान कई सारे सवाल खड़े कर सकता है। इमरान खान ने अपने बयान में पाकिस्तान टीम को प्रोफेशनल टीम बनाने की बात कही है। पाकिस्तान की टीम पर यही सवाल खड़े होते हैं कि वह अब तक पेशेवर नहीं है। क्या पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी गैर प्रोफेशनल अंदाज में क्रिकेट खेलते हैं। 


बड़े बदलाव हो सकते हैं पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में 

खबरों के अनुसार पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की योजना कर रहा है।


पीसीबी की एक अहम बैठक हफ्ते के आखिर में होनी और इसमें कई फैसले हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक टेस्ट टीम के कप्तान के लिए अजहर अली और असद शफीक का नाम सामने आ रहा है। 
Tags : ,Imran Khan,Pakistan,cricket team
facebook twitter