+

छात्राओं को अकेला देख छेड़छाड़ करता था प्रिंसिपल, पुलिस ने किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जहाँ स्कूल प्रधानाचार्य पर छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है, जिसके बाद ये मामला सोशल मीडिया पर भी काफी छाया हुआ था।
छात्राओं को अकेला देख छेड़छाड़ करता था प्रिंसिपल, पुलिस ने किया अरेस्ट
 छत्तीसगढ़ से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जहाँ स्कूल प्रधानाचार्य पर छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है, जिसके बाद ये मामला सोशल मीडिया पर भी काफी छाया हुआ था। अब पुलिस द्वारा प्रधानाचार्य को अरेस्ट कर लिया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने बताया कि पांचवी और सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्राओं ने पिछले सप्ताह घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी थी। 
वही, उन्होंने बताया था कि प्रधानाचार्य ने अपने कक्ष में बुलाकर उनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। राठौड़ के मुताबिक, माता-पिता के इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने शनिवार को प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
छात्राओं के माता-पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज 
हालांकि, पुलिस ने बताया कि स्कूल के मालिक ने भी कुछ छात्र-छात्राओं के माता-पिता के खिलाफ कथित तौर पर उनके साथ धक्का-मुक्की करने का मामला दर्ज कराया है। यह कथित वारदात उक्त घटना के सामने आने के बाद हुई थी। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। पुलिस ने अभी इस मामले में आगे और भी छानबीन करने की बात कही है। 
facebook twitter instagram