ग्रैमी 2020 के रेड कारपेट पर प्रियंका और निक की जबरदस्त एंट्री ने जीता सबका दिल , तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ऐसे पावर कपल है , जिन्हे लाइमलाइट खूब फॉलो करती है। हाल ही में ये सेलिब्रिटी कपल ग्रैमी 2020 के रेड कारपेट पर पहुंचा और इनकी एंट्री से पपराजी के लिए किसी तोहफे से कम नहीं थी। अब ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।


जैसे ही , प्रियंका और निक संगीत के सबसे बड़े अवार्ड नाइट के 62 वें संस्करण के लिए लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर पहुंचे , उनकी तस्वीरें खींचने के लिए मीडिया पर्सन्स दौड़ पड़े और हर किसी की नजरें इन्ही पर टिकी थी। दोनों ने रेड कारपेट पर काफी पोज़ देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई। 


इस दौरान प्रियंका के लुक की भी खूब तारीफ हुई , जो बेहद खूबसूरत नेक लाइन गाउन के साथ स्लीक - नीट हेयरडो और चमकती इयररिंग्स के साथ पहुंची थी। साथ ही उनका क्रिस्टल स्टड बेल्ली बटन भी उनके लुक को बेहद आकर्षक बना रहा था। 


इस अवार्ड नाईट में सिर्फ निक ही नहीं थे, जो अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। निक के भाई केविन अपनी पत्नी डैनिएला और जो जोनस भी अपनी पत्नी सोफी टर्नर के साथ इस इवेंट में पहुंचे थे। 


प्रियंका के इस अवार्ड नाईट लुक को सोशल मीडिया पर भी खूब तारीफ मिल रही है और कमैंट्स में फैंस का जबरदस्त जोश भी देखने को मिल रहा है। 



प्रियंका चोपड़ा ने इस नए लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की और साथ ही जोनस ब्रदर्स विद वाइफ की भी तस्वीर शेयर की। बता दें, जोनस ब्रदर्स को उनके सुपरहिट सांग 'सकर' के लिए ग्रैमी नॉमिनेशन मिला था और उन्होंने इस अवार्ड नाईट में अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल भी जीता। 



ग्रैमिस से पहले, प्रियंका ने  जानकारी दी थी कि वह क्लाइव डेविस की पूर्व-ग्रैमी पार्टी में उपस्थित होंगी। उन्होंने उस रात के लिए अपने लुक की एक झलक शेयर की थी जिसपर उनके फैंस फिदा हो गए। इस लुक में प्रियंका  निकोलस जेब्रान कॉट्योर द्वारा डिज़ाइन साटन गाउन में नजर आयी थी। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Priyanka Chopra,Nick,power couples,celebrity couple,Red Carpet