+

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को करवाई बरेली से लेकर मिस वर्ल्ड तक के सुहाने सफर की सैर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन गिनीचुनी अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने हॉलीवुड में भी अपना खूब नाम कमाया।
प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को करवाई बरेली से लेकर मिस वर्ल्ड तक के सुहाने सफर की सैर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन गिनीचुनी अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने हॉलीवुड में भी अपना खूब नाम कमाया। बरेली जैसे शहर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड और बॉलीवुड का जानामाना नाम है। करियर के इस मुकाम कर आकर  प्रियंका चोपड़ा बायोग्राफी के जरिए अब पूरी दुनिया को अपने स्ट्रगल के बारे में बताना चाहती है।प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और अब प्रियंका चोपड़ा एक किताब के जरिए अपना पूरा इतिहास फैंस को बताने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बायोपिक का नाम Unfinished रखा है।



कुछ समय पहले ही एक ब्लैंक पोस्ट शेयर करके प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि कुछ तो स्पेशल होने जा रहा है। जिसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा फैंस को अपने अनदेखे सफर की सैर करवा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर रही हैं। इन वीडियोज में प्रियंका चोपड़ा कभी तो बरेली के घर में पोज देती दिख रही हैं तो कभी मिस वर्ल्ड का ताज पहने दिख रही हैं। 



तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा की स्माइल वाकई देखने लायक है। वीडियो में मिस वर्ल्ड बनीं प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस को फ्लाइंग किस करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपने वीडियो में कॉलेज के दिनों की यादों को भी ताजा किया है। वीडियो में दिख रही एक और तस्वीर के जरिए प्रियंका चोपड़ा अपने मॉडलिंग के दिनों को याद कर रही हैं।


गौरतलब है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी बायोग्राफी पर काम करना शुरू किया था। बीते कई महीनों से प्रियंका चोपड़ा अपनी इस किताब पर काम कर रही हैं। अब जाकर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बायोग्राफी का टीजर फैंस के साथ साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

facebook twitter