+

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने परिवार में नए मेहमान का किया स्वागत, कपल ने साझा की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जिंदगी में एक नया मेहमान आया है। इसके बारे में दोनों ने अपने फैंस के साथ जानकारी साझा की है। दरअसल उनके घर में नया रेस्क्यू डॉग
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने परिवार में नए मेहमान का किया स्वागत, कपल ने साझा की तस्वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जिंदगी में एक नया मेहमान आया है। इसके बारे में दोनों ने अपने फैंस के साथ जानकारी साझा की है। दरअसल उनके घर में नया रेस्क्यू डॉग आया है जिसका नाम पांडा है। इस डॉग के साथ प्रियंका और निक की फैमली बड़ी हो गयी है। इंस्टाग्राम पर पांडा की तस्वीर प्रियंका और निक ने साझा की। 


नया मेहमान प्रियंका-निक के परिवार में आया

हालांकि जीनो और डायना दो डॉग प्रियंका के पास पहले से ही हैं और अब पांडा को  उन्होंने गोद ले लिया है। इंस्टाग्राम पर निक और बाकी सभी डॉग्स के साथ प्रियंका ने तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, हमारी नई फैमिली फोटो। पांडा। हमने इस छुटकू को (जो ज्यादा दिनों तक छुटकू नहीं रहेगा) कुछ हफ्ते पहले गोद लिया था। हमें ठीक से नहीं पता लेकिन लगता है कि ये हस्की और ऑस्ट्रलियन शेपर्ड का मिक्स है। उनकी आंखे तो देखो। और कान भी!!!


प्रियंका की डॉग डायना इस तस्वीर में बहुत अलग नजर आ रही हैं। डायना के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि डायना उनके पास इस फोटोशूट के लिए नहीं थीं इसलिए अपने फैमिली फोटो के लिए उन्होंने डायना की तस्वीर को उसमें जोड़ दिया। निक जोनस के बड़े भाई केविन ने इस पर कमेंट करते हुए कहा, डायना को अच्छा एडिट करवाया है। 


अब तीन डॉग प्रियंका चोपड़ा के पास हो चुके हैं। प्रियंका ने बजफीड अमेरिका के क्विज के दौरान सबसे पहले डायना को अडॉप्ट किया था। फिर उसके बाद जीनो डॉग जो जर्मन शेपर्ड है उसे पति निक जोनस के 26वें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर प्रियंका घर लाई थीं। 


अब पांडा जिसको उन्होंने हाल ही में अडॉप्ट किया है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि हॉलीवुड हस्कीज से प्रियंका और निक ने पांडा को गोद लिया है। आर्गेनाईजेशन हस्की और मिक्स ब्रीद के हस्की डॉग्स को यह बचाने का काम करती हैं। प्रियंका ने अपने पोस्ट में टैग  भी आर्गेनाईजेशन को किया है। 
facebook twitter