प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने प्रीमियर के दौरान दिया धोखा, हुई oopss मोमेंट का शिकार

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर राज कर रही हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से अपने कपड़ों की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं। ऐसा तब हुआ जब प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थी।


इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक कलर की फ्रंटकट ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बहुत ज्यादा खूबसूरत और बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही थी। 


प्रियंका इस प्रीमियर में पहुंची। हमेशा ऐसा होता है जब प्रियंका अपने लुक से सबका दिल जीत लेती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जब प्रियंका ने अपने लुक से सभी को काफी ज्याद इंप्रेस किया। प्रीमियर के दौरान देसी गर्ल ब्लैक कलर की फ्रंटकट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही थी।


 इस ड्रेस  के नीचे नेट लगी हुई थी,जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रही थी।  प्रियंका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कम्पलीट किया है। 


इस दौरान प्रियंका ने चोटे से ईयरिंग्स और ब्लैक हील कैरी की थी। लेकिन एक्ट्रेस  को इस बार अपने गार्जियस लुक के साथ शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा।  


दरअसल जब प्रियंका कैमरे के आगे पोज दे रही थीं उस दौरान उनकी ड्रेस थोड़ी साइट हटने की वजह से वह एक्ट्रेस को ऊप्स मूमेंट का शिकार हो पड़ गया। अब प्रियंका की यही फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री का नाम है 'Chasing Happiness'। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई गई है।



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Priyanka Chopra,premiere,victim,Desi girl,Hollywood