+

लेबनान के बेरूत शहर में बम धमाके पर बॉलीवुड सेलेब्स को लगा बड़ा झटका, जाहिर की पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं

लेबनान की राजधानी बेरूत में मंगलवार को हुए धमाके ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस घातक धमाके में 73 से अधिक लोग मारे गए हैं
लेबनान के बेरूत शहर में बम धमाके पर बॉलीवुड सेलेब्स को लगा बड़ा झटका, जाहिर की पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं
लेबनान की राजधानी बेरूत में मंगलवार को हुए धमाके ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस घातक धमाके में 73 से अधिक लोग मारे गए हैं, जबकि 4 जार के करीब लोग घायल हुए हैं। लेबनान के पीएम हसन दिआब के मुताबिक बंदरगाह में 2750 टन अमोनियम नाइट्रेट का विस्फोट हुआ। वहीं लेबनान के राष्ट्रपति ने बेरूत में दो हफ्ते के लिए एमरजेंसी लागू की है। धमाके के बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफ वायरल हो रहा है। लोग वीडियो के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स प्रियंका चोपड़ा से लेकर फरहान अख़्तर, स्वरा भास्कर आदि ने भी धमाके पर शोक व्यक्त किया है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बेरूत धमाके को लेकर अपना दुख ज़ाहिर किया है।


बेरूत धमाके पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,ये भयानक है,बहुत खतरनाक। इस हादसे के हर पीड़ित को मेरा प्यार और प्राथनाएं।
भूमि पेडनेकर ने इस हादसे पर लिखा इस वीडियो को देखकर मेरी रीढ़ की हड्डी तक कांप गई,बहुत विनाशकारी। हमारी संवेदनाएं बेरूत के लोगों के साथ हैं। हम आपके लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं और सोच भी नहीं सकते कि 2020 और कितना बदतर हो रहा है।

एक्टर फरहान अख्तर ने कहा,जब आपका दिमाग जो आपकी आंखों ने देखा उस पर यकीन नहीं करना चाहे, बेरूत और वहां के लोग मेरी सोच में हैं।

वहीं स्वरा भास्कर ने लिखा,भयानक और दिल दहलाने वाला। सोच भी नहीं सकती कि सोच बेरूत की सड़कों पर कितना दर्द और तबाही मची होगी।

अन्य सेलेब्स का बेरूत धमाके पर रिएक्शन

इस घटना की निंदा निमरत कौर, आयशा टाकिया, मौनी रॉय जैसे तमाम सेलेब्स ने भी की है। साथ ही सोशल मीडिया पर धमाके के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं,जिन्हें देख लोगों की रूह कांप उठी है। जहां पर विस्फोट हुआ है, वह बंदरगाह के नजदीक का इलाका है और वहां पर कंपनियों के गोदाम हैं।  ये धमाका इतना तेज था कि पूरे शहर में कांच टूटा पड़ा है और लोग बदहवास घूम रहे हैं।



 



facebook twitter