हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया परेशान करने का आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हार्दिक पटेल कि गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। हार्दिक की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका ने कहा की युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को बीजेपी बार-बार परेशान कर रही है। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शनिवार को राजद्रोह के एक कथित मामले में गिरफ्तार किया गया है। 
प्रियंका ट्ववीट कर लिखा, युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को बीजेपी बार-बार परेशान कर रही है। हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी। किसान आंदोलन किया। बीजेपी  इसको "देशद्रोह" बोल रही है।
बता दें कि कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शनिवार को विरमगांव के पास हासलपूर से गिरफ्तार कर लिया गया था। हार्दिक पटेल को राजद्रोह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में कोर्ट ने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और 24 जनवरी को हाजिर होने को कहा था। हालांकि उनको पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Hardik Patel,BJP,Priyanka Gandhi,arrest,Hasalpur,Viramgaon