महात्मा गांधी और अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को प्रियंका ने बताया महापुरुषों का अपमान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को महापुरुषों का अपमान करार देते हुए कहा है कि रात के अंधेरे में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कायर होते है। 

प्रियंका वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के जालौन में कुछ असामाजिक तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है। यह राष्ट्रपिता का अपमान है और ये मूर्तिभंजक लगातार इस तरह की घटनाओ को अंजाम दे रहे है लेकिन उनको समझ लेना चाहिए कि इससे इन महापुरुषों की महानता अंश भर भी प्रभावित नहीं होगी। 


उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में बाबासाहेब अम्बेडकर जी की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने तोड़ा। अब जालौन में महात्मा गांधीजी की मूर्ति को तोड़ा गया। मूर्ति तोड़ने वाले कायरों, जीवन में यही तुम्हारी उपलब्धि है कि रात के अंधेरे में छिपकर तुम देश के महापुरुषों का अपमान करने की कोशिश करते हो? मूर्तियों पर हमला करके इन महापुरुषों की महानता का एक अंश भी तुम हिला-डुला नहीं सकते।"


महिलाओं की सुरक्षा पर प्रियंका का योगी सरकार पर वार, कहा- क्या चिन्मयानंद के BJP से जुड़े होने के कारण सुस्त है यूपी पुलिस

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Priyanka,incident,Mahatma Gandhi,Ambedkar