+

प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली कराना केंद्र सरकार की पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्यवाही : ललन कुमार

प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली कराना केंद्र सरकार की पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्यवाही : ललन कुमार
बिहार कांग्रेस ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली कराने के केंद, के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के आदेश को पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्रवाई बताया है। 
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने आज यहां कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव के दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास को खाली कराने के निर्णय से यह स्पष्ट हो गया है कि केंद, की भाजपा सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इस तरह की कारगुजारी कर रही है। सरकार अब बदले की भावना से कांग्रेसी और गांधी परिवार को निशाना बना रही है। 
ललन कुमार ने कहा कि सच्चाई यह है कि पार्टी महासचिव की कार्यशैली से केंद, की सरकार घबरा गई है और इसी को लेकर अब सरकारी आवास खाली कराने में लगी है। केंद, सरकार को समझना चाहिए कि कांग्रेस तथा गांधी परिवार के पूर्वज अंग्रेजों के सामने जब नहीं झुके तो यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सामने घुटने टेकने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि केंद, सरकार को श्रीमती प्रियंका गांधी की सुरक्षा को देखते हुए उनके सरकारी आवास को खाली कराने के आदेश को तत्काल वापस लेना चाहिए। 
facebook twitter