+

मेरठ में 29 सितंबर को प्रियंका गांधी की होने वाली महारैली हुई स्थागित, जानिए अब कब होगी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा की मेरठ में 29 सितंबर को होने वाली ‘प्रतिज्ञा महारैली’ स्थगित हो गई है।
मेरठ में 29 सितंबर को प्रियंका गांधी की होने वाली महारैली हुई स्थागित, जानिए अब कब होगी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा की मेरठ में 29 सितंबर को होने वाली ‘प्रतिज्ञा महारैली’ स्थगित हो गई है। अब यह रैली अक्टूबर के दूसरे अथवा तीसरे सप्ताह में होगी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यह जानकारी दी।
अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को बताया कि मेरठ में महारैली की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।मेरठ में 29 सितंबर को होने वाली कांग्रेस की प्रतिज्ञा महारैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए थे। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने बताया कि प्रस्तावित रैली की जिला प्रशासन से अनुमति भी मिल गई थी।
कांग्रेस पार्टी ने अगले महीने प्रियंका गांधी वाड्रा की उत्तर प्रदेश में कई रैलियों की योजना बनाई है। रैलियों की योजना  आगरा मंडलों और राज्य के पूर्वी हिस्से में वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज और देवरिया के लिए बनाई गई है।पार्टी गोरखपुर में एक रैली की भी योजना बना रही है ताकि लड़ाई को सीधे मुख्यमंत्री के किले तक ले जाया जा सके।सूत्र ने कहा कि रैलियों की तारीख और जगह अभी तय नहीं हुई है, लेकिन पार्टी उन पर काम कर रही है।

facebook twitter instagram