पत्रकारों पर हमले का मतलब BJP को आम जनता के मुद्दों का डर है : प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में कई पत्रकारों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को दावा किया कि पत्रकारों पर हमले का मतलब है कि बीजेपी को आम जनता के मुददों का डर सता रहा है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, '' पत्रकार केवल आँख पर पट्टी बाँध कर वाहवाही के लिए नहीं होते।

उन्होंने लिखा की, पत्रकार का काम होता है जनता के मुद्दों पर खबरें बनाना और सरकार से जवाब लेना। लेकिन उप्र की भाजपा सरकार ऐसे पत्रकारों पर लगातार हमला बोल रही है।' उन्होंने सवाल किया कि क्या बीजेपी को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है? 


गौरतलब है की प्रियंका गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर वार करती रहती है। उन्होंने बीते मंगलवार को अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर केंद्र पर तीखा कटाक्ष किया था। प्रियंका ने ट्विटर पर कहा, 'अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है। 

उन्होंने लिखा, लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है। ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में मंदी दिख रही है। प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन सेक्टर में नकारात्मक वृद्धि दिख रही है। यह बाजार के टूटते भरोसे का चिन्ह है।' उन्होंने सवाल किया, 'सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?' 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,journalists,BJP,Priyanka Gandhi