अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का मोदी सरकार पर निशाना, सीमा रेखा पर कैच का वीडियो शेयर कर कही ये बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्रिकेट में सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़े जाने का वीडियो शेयर करते हुए शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा गुरुत्वाकर्षण, गणित और ओला-उबर की बातें करने से अर्थव्यवस्था की स्थिति नहीं सुधारी जा सकेगी, बल्कि इसके लिए सच्ची भावना होनी जरूरी है। 

उन्होंने ट्विटर पर क्रिकेट मैच के एक हिस्से का वीडियो शेयर करते हुए कहा, "सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होना जरुरी है। वरना आप सारा दोष गुरुत्वाकर्षण, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे। भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।"

\ प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक फील्डर सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़ते हुए दिख रहा है। इसके माध्यम से उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ओला-उबर वाले बयान और 'गुरुत्वाकर्षण की खोज आईंस्टीन द्वारा करने' से जुड़ी वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी को लेकर कटाक्ष किया। 

Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,attack,Priyanka,government,Modi